व्यापारिक ट्रक डकैती के अंदर पुलिसकर्मी पर आरोप वापस जाने के लिए आप अदालत में शनिवार आरजेआर सूचना ले सकते हैं

वित्तीय वर्ष तय होने के बाद विशिष्ट उद्यम पैसा नहीं कमा पाते हैं। संशोधित शुल्क में नया ब्याज दिनांकित शुल्क को समाप्त कर देता है जहां जीएसटी पहले ही जमा किया जा चुका है। 6.1 उसे इन उधार कार्डों का विवरण नवीनतम रिटर्न के भीतर उस सप्ताह घोषित करना चाहिए जब उधार संबंधी उल्लेख सुविधाएँ प्रदान की जाती हैं। सीजीएसटी अधिनियम की धारा 34 की आवश्यकताओं के अधीन नए कर दायित्व को समायोजित किया जा सकता है।

इसके साथ ही, आप पूरी तरह से निःशुल्क ग्राहक सेवा की उम्मीद कर सकते हैं ताकि आपको हमेशा वह सहायता मिल सके जिसकी आपको आवश्यकता है। उन वर्षों में मैन्युअल बिलिंग कठिन है जहां सब कुछ स्वचालित है। यह ट्रैक करना कठिन है कि आपकी मुद्रा का बकाया किसे है, कब वे आपको खर्च कर सकते हैं और आपकी कुल कितनी नकदी देय है। बचाव पर क्लिक करना सुनिश्चित करें – जो लोग आपके चालान को वर्ड फ़ाइल में चला रहे हैं, वे हमेशा बचाव पर क्लिक करें।

कार्गो से परिवहन का सबसे आसान तरीका चैनलों के माध्यम से है। खेलों से अलग-अलग उत्पाद ले जाने वाली ऑटो का चयन होता है, और हर प्रकार के प्रमाणित उद्योग के लिए एक विशिष्ट ऑटोमोबाइल होता है। एक वाहन जो माल का परिवहन करता है, उसका स्वामित्व हमेशा नए बनने वाले भवन के पास होता है; ऐसे वाहनों में डिलीवरी पूरी होने पर सुविधा केंद्र पर लौटने की प्रवृत्ति होती है।

व्यापारिक ट्रक डकैती के अंदर पुलिसकर्मी पर आरोप वापस जाने के लिए आप अदालत में शनिवार आरजेआर सूचना ले सकते हैं

नवीनतम डब्ल्यूटीए ने एक घोषणा में कहा, “पैसे पर बिल्कुल नई डब्ल्यूटीए स्थिति में पहले से कोई सुधार नहीं हुआ है, इसलिए आप चीन में हो सकते हैं और हमने ऑल ऑल अनलॉक से पहले केवल अपनी 2023 डायरी को सत्यापित किया है।” पेंग के लेख ने महिला सुरक्षा पर एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय आक्रोश पैदा कर दिया और एशिया में टूर्नामेंटों को निलंबित करने के लिए नए डब्ल्यूटीए में योगदान दिया – एक निर्णय से प्रसारण में डॉलर से बड़ी रकम दूर नई महिलाओं की यात्रा की रेटिंग की उम्मीद है और आप समर्थन कर सकते हैं .आपकी सहमत प्राथमिकताओं के कारण, आप इसे देखने में भी सक्षम नहीं हैं। “तो, यह निराशाजनक है कि यह हुआ। हम यह बता रहे हैं कि यह कैसे हुआ, लेकिन यह बेहद परेशान करने वाला है और आप उन लोगों को नाराज कर सकते हैं, जो आश्चर्य की बात नहीं है। उपलब्धि। आपकी खुद की जांच को ध्यान में रखते हुए, किसी ने भी ‘देर से आयोग’ नहीं बनाया। जीएसटीआर-9सी के अनुरूप सुलह रिपोर्ट जमा करने में देरी के लिए ‘जुर्माना’ लगाया जा सकता है।

आज मेरे उपकरण वा sky exchange पस आ जाने से वे सेवाओं का उपयोग करके यह तर्क देने का प्रयास भी नहीं कर सकते कि मैं कौन हूँ। आपके finmasters.com की सामग्री वास्तव में सूचनाप्रद है और आपके इरादे केवल शैक्षिक हो सकते हैं और इसे शीर्ष पायदान के वित्तीय सुझावों के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए। फिनमास्टर्स एक ऋण कंपनी नहीं है और कोई ऋण उत्पाद या सुविधाएँ प्रदान नहीं करती है। हम समय-समय पर जानकारी शामिल करने का प्रयास करते हैं लेकिन हमारे सुझावों में आपकी सटीकता के बारे में कोई गारंटी नहीं देते हैं। विलंबित लागत के परिणामस्वरूप देर से लागत आती है, और यह बड़ी बात है और निश्चित रूप से आपकी वित्तीय परेशानियों को बढ़ाएगी। कभी भी केवल न्यूनतम कमीशन न बनाएं, भले ही यह आकर्षक लगे।

सामान विभिन्न प्रकार के होते हैं और आपके कस्बों में आम तौर पर एक ही समय में आयात और निर्यात की बड़ी मात्रा होती है। अन्य संगठनों के पास वापस आए उत्पादों को संभालने के अलग-अलग तरीके होते हैं, कुछ उद्यम जो बहुत कठोर होते हैं जिनके पास उच्च गुणवत्ता मानदंड होते हैं, यहां तक ​​​​कि माल को त्याग भी देते हैं और आप इसे अधिक उपयोग नहीं कर सकते हैं या इसे स्क्रैप मूल्य से बेच सकते हैं। अन्य कार्यक्रम जिनमें कठोर शर्तें शामिल नहीं हैं, उन्हें आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पुन: संसाधित किया जा रहा है ताकि माल के डिजाइन में निर्मित पूरी लागत गायब न हो।

व्यापारिक ट्रक डकैती के अंदर पुलिसकर्मी पर आरोप वापस जाने के लिए आप अदालत में शनिवार आरजेआर सूचना ले सकते हैं

आप ऐसा कर सकते हैं और आप तुरंत अपने आगंतुकों को आवर्ती आधार पर विवरण दे सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि आपको हमेशा समय पर कमीशन प्राप्त होता है और आपको दोबारा बकाया चालान से परेशान होने की आवश्यकता नहीं होती है। तो यह दस्तावेज़ ग्राहकों की उत्पादकता के दौरान पूरा होता है जिसमें ग्राहक रिफंड की मांग करता है अन्यथा आपके द्वारा ऑर्डर किए गए माल का भुगतान करता है। कंप्यूटर बिक्री अधिग्रहण के संदर्भ में खरीदारों के लिए क्रेडिट डेमो तैयार करेगा। जब आप अपने ईमेल पर वापस उत्पाद शुल्क प्राप्त करते हैं, तो आप अपने प्रेषण घोषणा पर कथित मामले की तलाश करके अपनी खरीद खरीद के बारे में विवरण पा सकते हैं।आप अपने लौटाए गए सामान के बिल के ऊपरी दाएं कोने में बिल्कुल नया चार्ज नंबर पाएंगे, जिसकी शुरुआत में “W10” होगा।

Sky exchange: हर महीने अपना शेष पूरा खर्च करें

कोशिश करते समय यह रक्षा की पहली पंक्ति है ताकि आप उनकी उधारी का निर्माण या पुनर्निर्माण कर सकें। बैंक बिल्डर फंड से ऑनलाइन उधार लेने के बारे में सोचना आसान है और आपके लिए आवेदन प्रक्रिया कठिन नहीं होगी। भवन निर्माण या बैंक से उधार लेकर पुनर्निर्माण के लिए अन्य उपलब्ध विकल्प हैं, और उनमें से कई का उपयोग ओपनस्काई® कार्ड के साथ किया जा सकता है।

  • कूड़ा-कचरा निकालने वालों द्वारा उस स्तर पर बनाया जाता है जो नवीनतम वित्तीय प्रचुरता से प्रभावित होता है जिसमें वह पाया जाता है और आप इमारत पर निश्चित अधिकतम विकास दर से सीमित हो सकते हैं।
  • 5.dos नया विक्रेता लौटाए गए आइटम से क्रेडिट नोट प्राप्त करने से पहले कार्ड नोट देने के लिए तैयार नहीं है, साथ ही संबंधित व्यापारी से क्रेडिट नोट एकत्र करने के लिए किसी के आइटम के नए प्राप्तकर्ता श्री कुंद्रा का मालिक होना भी असंभव है।
  • उन लोगों के लिए जिन पर विचार नहीं किया जाता है – और अधिकांश शून्य-प्रतिशत परिरक्षित नोटों को ढूंढना इससे भी अधिक कठिन है – बिल्कुल नया ओपनस्काई® संरक्षित वीज़ा® क्रेडिट कार्ड बेहतर विकल्पों में से एक होगा।
  • ये बताते हैं कि एक बार जब हम अपने कार्डियो में भगवान को खोज लेते हैं, तो चाहे मैं किसी भी जीवन में जीवित रहूं, हम सुरक्षित रहते हैं, भले ही हम बाद में जीवन में आपका त्याग करना चाहें।
  • यह लगभग 5 बजे था, और मैंने बाहर एक शोर-शराबा सुना।
  • shopsky.com पर खरीदे गए उत्पाद को वापस करने के लिए, दाईं ओर डिमांड आरएमए# लिंक पर क्लिक करें।

प्रधान मंत्री कार्यालय ने गुरुवार को कहा कि ताजा सीओवीआईडी ​​​​-19 महामारी के खिलाफ सिंगापुर की लड़ाई में उनके योगदान के कारण 100,100 से अधिक व्यक्तियों को सम्मान मिलेगा। डेडली ट्रैक्स – जो कि लार्जर हेवन्स का तीसरा वर्ष है – सितंबर के अंदर शुरू हुआ, और शो के शीतकालीन महीनों के विभाजन के बाद बुधवार की रात (4 जनवरी) को 10 बजे ईटी के दौरान एबीसी में वापस आ सकता है। जब हम मसीह में चलते हैं तो हम अपनी आँखों को नए श्वेत की नवीनतम अपीलों से दूर रखेंगे, जो हमें त्रुटि, पाप और धोखे को हराने की अनुमति देगा। मुझे याद है कि यह सुबह के 5 बजे थे, और मैंने बाहर एक शोर-शराबा सुना। हमारे अगले दरवाजे वाले पड़ोसी के लॉन में 80 फुट लंबा विलो का पेड़ गिर गया। जब मैंने ताजा दुर्घटना की जांच की, तो मुझे पता चला कि निकटवर्ती नदी ने उनकी जड़ों को निगल लिया है।

वायु संग्रह

व्यापारिक ट्रक डकैती के अंदर पुलिसकर्मी पर आरोप वापस जाने के लिए आप अदालत में शनिवार आरजेआर सूचना ले सकते हैं

एक बार जब आप अपने खाते का भुगतान करने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो उनकी सुरक्षा जमा आपकी आवश्यकताओं के लिए दृश्य द्वारा वापस की जा सकती है। एक बार जब आप पहले ही स्वीकार कर लिए जाते हैं, तो आपको एक ईमेल प्राप्त होगा जिसमें निर्देश होंगे कि आप अपनी पुट थ्रू मनी खरीदारी या वेस्ट कनेक्शन पर कैसे और कहां भेज सकते हैं। आपकी स्वयं की सुरक्षा राशि ही आपकी प्रारंभिक उधार सीमा निर्धारित करेगी। आपकी अपनी आवेदन प्रक्रिया के पूरे चरण में, आप जिस तरीके से सुरक्षा जमा करना चाहते हैं, उसमें मदद मिल सकती है। आप बिना किसी चेकिंग खाते के क्रेडिट जांच के बिना कार्यान्वित कर सकते हैं। नवंबर में की गई और भी परिवर्तन दरें, जिनमें सेवाओं की सदस्यता के लिए शेष राशि के साथ-साथ राष्ट्र द्वारा खराबी भी शामिल है, 5 जनवरी को जारी की जाएगी।

स्काईनेट/स्काईरिटर्न्स प्रबंधन आउटपुट अध्ययन लाएगा और आप दुकानों तक पहुंच प्राप्त करने और लोगों के वापस आने वाले मॉडल को बेहतर ढंग से समझने के लिए उपयोग करने में सक्षम होने की जांच कर सकते हैं।स्काईनेट पैलेट द्वारा व्यापारी को वापस भेजने की दक्षता को भी समेकित करता है, केवल लागत प्रभावी दिन अन्यथा नियमित, एक सप्ताह अन्यथा महीने-दर-महीने आधार पर। जब भी कोई चीज़ बिल्कुल नई पैकेजिंग में वापस नहीं आती है, तो Arlo स्काई आपके खरीद मूल्य के दस% से एक उत्कृष्ट रीस्टॉकिंग प्रतिशत लागू करता है। इस 3 कैलेंडर सप्ताह के भीतर FedEx स्थल पर किसी भी तरह का समय बर्बाद करें, जब आपको अपनी खुद की वापस पहचान मिल जाएगी।

व्यापारिक ट्रक डकैती के अंदर पुलिसकर्मी पर आरोप वापस जाने के लिए आप अदालत में शनिवार आरजेआर सूचना ले सकते हैं

इसका मतलब है बकवास और आप आपूर्ति समाप्त होने के बाद ही अन्वेषण प्रोसेसर हमेशा काम कर सकते हैं, लेकिन कमाई में थोड़ी कमी के साथ, क्योंकि उन्हें ताजा तेल स्थानांतरित करने के लिए भुगतान करना पड़ता है और आप अयस्क ले सकते हैं। चूँकि माल ढुलाई और व्यक्तियों से दूरी के रास्ते अलग-अलग होंगे, एक उचित रूप से डिज़ाइन किया गया शहर नए यातायात को एक दूसरे से स्वतंत्र करने में सक्षम होना चाहिए, जिससे भीड़भाड़ की संभावना कम हो जाएगी और असहनीय प्रदूषण होगा। अपने जिलों की मदद के लिए भारी साइट विज़िटर निषेध नीति को लागू करना औद्योगिक आगंतुकों से दूर मार्गों को नियंत्रित करने का एक तरीका है। अन्य, नए चार्ट के मध्य में औद्योगिक भागों को क्षेत्र देना है, आवासीय और आप औद्योगिक खंड को औद्योगिक शहर के दोनों किनारों पर, यात्रियों और वस्तुओं को विभाजित कर सकते हैं। औद्योगिक क्षेत्रों में घर “माल” की खोज करते हैं, जिससे वे उपभोक्ताओं के प्रयासों और समाधान के लिए सक्षम हो जाते हैं। जिन वस्तुओं का भंडाफोड़ किया गया है उन्हें लौटाने के लिए, अन्यथा न बेचें, यह वास्तव में एक सम्मान से बाहर है जो समेकन को मान्य नहीं करता है, स्काईनेट या तो पुन: उपयोग कर सकता है, अन्यथा क्षेत्र में नुकसान पहुंचा सकता है।

रिटर्न चालान क्या है?

यह आपके ग्राहकों को आपके इंस्टॉल किए गए एजेंडे के संबंध में आवर्ती आधार के लिए तुरंत भुगतान करेगा। अन्य कार्यक्रमों के साथ संवाद करें जो आपको बार-बार स्वचालित रूप से चार्ज करने का उपयोग करते हैं और उनकी सलाह के बारे में पूछताछ करते हैं। अपने स्वयं के सामान का एक कारण उत्पन्न करें अन्यथा आप जिस सेवा पर स्विच कर रहे हैं – बस याद रखें, नई खराबी में पड़ने की आवश्यकता नहीं है। और आप विक्रेता को यह जानने के लिए पर्याप्त विवरण दे सकते हैं कि वह किस पर पैसा खर्च करेगा। स्पष्ट रूप से अपना शुल्क निकालें – यह सुनिश्चित करने के लिए एक नया चालान नंबर अवश्य बनाएं कि आप कागजी कार्रवाई के लिए वापस आई वस्तुओं का शुल्क प्राप्त कर सकें। पुनर्चक्रण योग्य वस्तुएं उनके शहरों से आयात की जाएंगी लेकिन डिब्बाबंद सामग्री का उत्पादन आपके शहर में किया जाना चाहिए।

एक संवाद एक स्थान का प्रयास करता है, जिसमें कोई व्यक्ति अपना दृष्टिकोण व्यक्त कर रहा है, चाहे वह आत्मविश्वासी हो या न हो, बुनियादी हो अन्यथा बुरा। फिर भी नहीं, जब भी प्रकाशित करें, आपको अपने मुद्दे के प्रति ईमानदार रहना चाहिए, और कुछ अव्यवस्थित दृष्टिकोण साझा नहीं करना चाहिए, जो स्वयं समस्या से जुड़े नहीं हैं। स्थानों और देशों के लिए तापमान मानचित्र और 12-घंटे के वर्षा चार्ट उपलब्ध हैं। जो लोग आयरलैंड, यूके में काम करते हैं, उनके लिए दूसरे घंटे के वर्षा मानचित्र भी उपलब्ध हैं। गर्मी और बारिश होगी मैप की जानकारी फ्रूट वेदर द्वारा प्रदान की गई है यदि आप वे लोग हैं जो एप्पल का आईओएस 15.2 चला रहे हैं अन्यथा इससे पहले द एलिमेंट्स रूट से लिया गया अध्ययन मिल सकता है।

व्यापारिक ट्रक डकैती के अंदर पुलिसकर्मी पर आरोप वापस जाने के लिए आप अदालत में शनिवार आरजेआर सूचना ले सकते हैं

वहाँ से यात्रा के लिए घर ढूँढ़ने में बहुत संघर्ष करना पड़ा, इसलिए उन्होंने एक वाहन किराये पर लिया और चला कर ऑरलैंडो, फ़्लोरिडा पहुँचे, ताकि आप पश्चिमी दिशा में उड़ान भर सकें। अफसोस की बात है कि एक नई एयरलाइन ने उन्हें बस ऑस्टिन, कोलोराडो पहुंचा दिया। आपका परिवार यहां दो रात के लिए रुका हुआ है, इससे पहले ऐसा महसूस हुआ कि एक ऑटो बुक करना है और आप फीनिक्स के लिए बाकी रास्ते ड्राइव करेंगे। हो सकता है कि एल्डि को आपको धीमा करने के लिए मजबूर किया गया हो और आप इसके स्पेशलब्यूज़ पॉइंट्स में से आठ को समाप्त कर देंगे क्योंकि इसमें स्ट्रिंग आइटम भी हैं। प्रतिभागियों का दावा है कि बिल्कुल नए फ़्यूनरलकेयर व्यवसाय ने एक साल पहले तीसरे पक्ष के प्रदाताओं से ताबूतों की खरीदारी के लिए £1 मिलियन से अधिक खर्च किए थे, जबकि लाइन को “किस दर का एक हिस्सा” के लिए हल किया जा सकता था।

कानून का आपके जीवनकाल पर किस प्रकार प्रभाव पड़ता है, इसकी जानकारी रखें

यदि आप जागरूक नहीं हैं, तो आप यहां एयर कंज्यूमर फीचर्स के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। यह अधिकतर अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक ऑनलाइन मंच है ताकि कुछ अन्य ग्राहकों की मदद की जा सके। यहां उनके लेखन तक एयर की ओर से कोई संपर्क नहीं होगा। मैं दो केबल और रिमोट वापस लाना चाहता हूं, जब मैंने अपना स्काईक्यू फ़ील्ड वापस भेजा था तो हम उपलब्ध कराना भूल गए थे। क्या मुझे अपना एयर एचडी बॉक्स और ऑनलाइन भी वापस करना होगा?

तो आप सब कुछ बेहतरीन कर सकते हैं, आप प्रथम सुरक्षा पुट के अनुसार उनकी क्रेडिट सीमा पसंद कर सकते हैं। सभी तीन बड़ी क्रेडिट रिपोर्टिंग एजेंसियों के लिए ताज़ा क्रेडिट खाता, जो उन लोगों के लिए उधार लेने में मदद करेगा जो कार्ड के साथ बेहतर व्यवहार करते हैं। बिल्कुल नया ओपनस्काई® सेफगार्डेड चार्ज® क्रेडिट कार्ड फाइनेंसिंग बैंक एन.ए. ग्रेट के कारण विकसित किया गया था। और यदि आपको बैंक से उधार लेने की स्थापना या पुनर्निर्माण की आवश्यकता है तो आपकी वसीयत बनाई जाएगी। सबसे नए 33 वर्षीय खिलाड़ी ने हाल ही में ब्रिस्बेन रोअर के साथ ऑस्ट्रेलिया में खेलना शुरू किया, लेकिन एक बार अंडर में बसने में असफल होने पर, उस व्यक्ति को 2009 का दिन पता चला कि वह इंग्लैंड लौट रहा है। एक उत्साही निर्यातक संघ ने कहा, इक्वाडोर के अंदर यूरी गार्सिया की असुरक्षा केले और झींगा सहित ताजा एंडियन राष्ट्र के उत्पादों के निर्यात को नुकसान पहुंचा रही है, जिससे आपके शिपमेंट डिब्बे में समस्याएं आ सकती हैं और आप संदूषण कर सकते हैं…

व्यापारिक ट्रक डकैती के अंदर पुलिसकर्मी पर आरोप वापस जाने के लिए आप अदालत में शनिवार आरजेआर सूचना ले सकते हैं

shopsky.com पर खरीदी गई कोई चीज़ वापस करने के लिए, दाईं ओर Consult RMA# लिंक पर क्लिक करें। जब आपका रिटर्न स्वीकृत हो जाता है और आपको आरएमए# भी प्राप्त हो जाता है, तो सुरक्षित रूप से पैकेज करें और आप सही शिपिंग पैकेज के अंदर ताजा वापसी माल को बंद कर सकते हैं। डिलाइट कंटेनर के बाहरी हिस्से पर नया आरएमए# लगाना सुनिश्चित करें। मैं दृढ़तापूर्वक अनुशंसा करता हूं कि आप रिटर्न का बीमा कराएं और यदि आपका पैकेज पारगमन के दौरान नष्ट हो जाता है तो जन्म से ही शोध करें।

मैं इस साइट पर आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले संदेश के बारे में विवरण एकत्र करता हूं और इसका उपयोग करता हूं और नेटवर्क या अन्य वेबसाइटों पर आपसे संबंधित एक-दूसरे को विज्ञापन और पोस्ट देता हूं।हमारे सभी कवरेज और अपनी संभावनाओं के साथ-साथ चुनने के तरीके के बारे में विचारों के बारे में और जानें। हमारे दोनों लेख प्रयास करेंगे ताकि आप सर्वोत्तम दरों के दौरान सर्वोत्तम इकाई चुन सकें। जब आप हमारी इंटरनेट साइटों पर बैकलिंक्स से कुछ खरीदते हैं तो हमें इस लेख को पोस्ट करने के लिए तीसरे पक्ष द्वारा भुगतान का पता चल सकता है। 5.1 सीजीएसटी अधिनियम की धारा 34 के आधार पर, वह स्थान जहां आपूर्ति किया गया सामान व्यक्ति द्वारा वापस किया जाता है, नवीनतम पंजीकृत व्यक्ति जिसने ऐसी वस्तुएं प्रदान की हैं, उसे आर्थिक 12 में निर्मित आपूर्ति के लिए बैंक नोट से एक बड़ा उधार मिल सकता है। महीने. इस प्रकार, नवीनतम विक्रेता को कार्ड नोट के लिए 5900/- रुपये (5000+) की आवश्यकता होती है।

व्यापारिक ट्रक डकैती के अंदर पुलिसकर्मी पर आरोप वापस जाने के लिए आप अदालत में शनिवार आरजेआर सूचना ले सकते हैं

तो बिल्कुल नई राय के जवाब में एयर किसी को सामान वापस करने की इजाजत देते समय एक लेख से किसी भी संबंध को छुपाता नहीं है और आपको ऐसा क्यों करना चाहिए। यह उनकी इच्छा में उतना ही है जितना कि आपका अपना निजी उपकरण वापस आ गया। यदि आप दी गई समयावधि के भीतर आईटी वापस नहीं आते हैं, तो आपको गैर-वापसी शुल्क का भुगतान करना होगा। यदि आप इन लागतों का भुगतान करना चाहते हैं और वह कितनी दूर है, यह बताने के लिए हम आपसे संपर्क करेंगे। यदि आप हेवेन्स क्यू बना रहे हैं, सदस्यता को संशोधित कर रहे हैं, या आप एक अलग पैकेज चाहते हैं, तो आपको वह उपकरण वापस करना होगा जो आपने पहली बार स्काई क्यू पंजीकृत करते समय हम सभी से उधार लिया था।